Sidhu Moose Wala के घर आया नन्हा सितारा : नई उम्मीदों का संचार


Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala के माता-पिता ने स्वागत किया नवजात शिशु का

पंजाबी गायक Shubhdeep Singh Sidhu, जिन्हें Sidhu Moose Wala के नाम से जाना जाता है, के माता-पिता Balkaur Singh और चरण कौर ने रविवार को एक बच्चे का स्वागत किया, जो उनके गायक बेटे की पंजाब में हत्या के लगभग 22 महीने बाद हुआ।

Balkaur Singh ने साझा की खुशखबरी

Moose Wala के पिता Balkaur Singh ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने नवजात बेटे के साथ एक तस्वीर और Sidhu Moose Wala के पोर्ट्रेट के साथ इस खबर को घोषित किया।

“Shubhdeep को प्यार करने वाले लाखों-करोड़ों के आशीर्वाद से, अकाल पुरख (सर्वशक्तिमान) ने हमें शुभ का छोटा भाई दिया है। वाहेगुरु के आशीर्वाद से, परिवार स्वस्थ है, और हम सभी शुभचिंतकों का इतना प्यार देने के लिए आभारी हैं,” उन्होंने Instagram पर लिखा।

Chamkaur Singh की प्रतिक्रिया

Sidhu Moose Wala के चाचा Chamkaur Singh ने कहा, “परिवार बहुत खुश है। भगवान ने हमें खुशियों से नवाजा है।”

IVF के माध्यम से गर्भधारण

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Sidhu Moose Wala की माँ ने बच्चे को गर्भ धारण करने के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) की प्रक्रिया से गुजरी।

Sidhu Moose Wala की दुखद मौत

Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala, जो उस समय दंपति के एकमात्र पुत्र थे, को 29 मई 2022 को Punjab के मानसा के जवाहर के गांव में छह हमलावरों ने गोली मार दी थी।

हत्या की जांच

SIT जो Sidhu Moose Wala की हत्या की जांच कर रही है, ने 34 आरोपियों के खिलाफ चार चार्जशीट, जिसमें तीन पूरक चार्जशीट शामिल हैं, दायर की हैं, जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और जग्गू भगवानपुरिया शामिल हैं, यह दावा करते हुए कि हत्या बिश्नोई और बांबिया गैंगों के बीच की प्रतिशोध की श्रृंखला का हिस्सा थी।

कुल 34 आरोपियों में से, पुलिस ने 29 को गिरफ्तार किया था। उनमें से दो, मनदीप सिंह और मनमोहन सिंह, फरवरी में गोइंदवाल जेल में एक झड़प के दौरान मारे गए। तीन आरोपी, जिनमें गोल्डी बरार, अनमोल बिश्नोई और लिपिन नेहरा शामिल हैं, फरार हैं और माना जाता है कि वे विदेश में हैं। दो शूटर, मनप्रीत सिंह मन्नू और जगरूप सिंह रूपा, चार्जशीट दायर होने से पहले अमृतसर में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *